Sunday 12 February 2012

20 Latest SMS


(1)
Dosti me chhoti-chhoti baton se shikva na karna,
gussa aye to bhi gila na karna,
gila tab karna jab ham dosti tod denge,
kyoki aisa tabi hoga jab hum ye duniya chhod denge

(2)
Kuch rishte upar bante hain,
Kuch rishte log banate hain
Woh log bahut khas hote hain
Jo bin rishte, rishta nibha jate hain..!

(3)
kehte hain har baat kisi ko kahi nahi jaati,
apno ko bhi batai nahi jaati,
par dost to dil ka aaina hota hai,
aur aaine se surat chupai nahi jaati..

(4)
Ankhon me khwab utarne nahi deta
Wo shakhs mujhe chain se marne nahi deta
Bichade to ajab pyar jatata hai khton me
Mil jaye to fir had se gujarne nahi deta.

(5)
Kyu band ho gayi sms ki bahaar,
kya ho gayi humse aisi takraar,
kyun begane ho jate hain yaar,
agar dil me ho pyaar
toh bhejo na sms mere yaar.
(6)
Palak jhuka kar salam karte hain,
Is dil ki dua aap ke naam karte hain,
Kabul ho to muskra dena,
Hum ye sms aap ke naam karte hain.

(7)
Pyar kar ke apne dil ko mahfuz samjha,
par wo kisi aur ke ho gaye aur hume gair samjha,
Dil se unko chahte rahe,
par unho ne hame yaad ke kabil na samjha

(8)
Tamana e ishq to hum bhi rakhte hai,
kisi ke dil mein hum bhi dhadakte hain,
na jaane humein woh kab milenge,
jis ke liye hum roz tadapte hai.
(9)
Na pyar karo kisi se,
Dil kho doge
Unki ek galati pe tum ro doge
Sukh chain udana hoto dil laga lena
Is gam se ubhar sako to hame bhi sikha dena

(10)
Santa barf ka tukra hath me le kar
gaur se dekh raha tha.
Kisi ne pucha kya kar rahe ho?
Santa bola dekh raha hun
ki leak kahan se ho raha hai

(11)
Wafa ka naam na lo yaron,
Wafa dil ko dukhati hai,
Sach to yeh hai ki.......
Wafaa ka naam lene se,
Phir ek bewafaa ki yaad aati hai.

(12)
Dosto ke liye Dosti ki saugat hogi,
Naye log honge nayi baat hogi,
Hum har haal me muskurate rahenge,
Apki pyar bhari Dosti agar yunhi saath hogi.

(13)
""KHOON""
se likh diya har diwar pe Uska naam,
aur phir Tod di har diwar
jis pe likha tha uska naam
kyon ki...
''SPELLING MISTAKE THI YAAR"
*~*~*~*~*~*~*~*~*

(14)
Jab kisi ke sapne kisi ke arman ban jayen,
jab kisi ki hansi kisi ki muskan ban jayen,
bepanah pyar kehte hain use
jab kisi ki sanse kisi ki jaan ban jayen

(15)
Ankhe thak gayi mere yar ke intzar me,
Waqt ne loota hume bhare bazaar me,
Kyu nahi aaye tum humse milne,
Hum me kami thi ya humare pyar me.

(16)
Aapki kanjoosi dil ko bha gayi,
Hame bhi phone ke balance ki kimat samajh aa gayi,
Socha ab aapko message  na kare,
Par ye kambakht dosti yaad aa gayi.

(17)
Mil jaati hai kitno ko khushi,
Mit jaate hain kitno ke gham,
SMS is liye bhej rahe hain ham,
Taaki door rah kar bhi na ho aapki muskan kam.

(18)
Andaz-e-pyar tumari ek ada hai,
door ho humse isme hamari kya khata hai,
dil me basi hai ek pyari si tasveer tumhari,
jis ke niche I MISS U likha hai

(19)
Chale the do kadam yaad rakhna,
phir milenge dil men ye arman rakhna,
bhool na jana kuch waqt baad hame,
kuch beete dino ka sath yaad rakhna.

(20)
Sari umar apko pyar mile,
Jo dil me hai wo hazar bar mile,
Bichad jate hain milne ke bad bhi kuch log,
Janam-janam na bichde aisa apko pyar mile...

No comments:

Post a Comment